हसीन का नया आरोप: मोबाइल मेरे हाथ नहीं लगता, तो शमी मुझे तलाक दे चुका होता

कोलकाता: क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी से गहराते विवाद के बीच पत्‍नी हसीन ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जिसमें उन्होंने शमी पर और कई आरोप लगाये. हसीन जहां ने कहा कि मैंने शमी से सुलह की हर मुमकिन कोशिश की. अब बात काफी आगे निकल चुकी है. अब सुलह कैसे होगी मुझे नहीं पता. हसीन ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2018 2:00 PM

कोलकाता: क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी से गहराते विवाद के बीच पत्‍नी हसीन ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जिसमें उन्होंने शमी पर और कई आरोप लगाये. हसीन जहां ने कहा कि मैंने शमी से सुलह की हर मुमकिन कोशिश की. अब बात काफी आगे निकल चुकी है. अब सुलह कैसे होगी मुझे नहीं पता. हसीन ने कहा कि शमी का पूरा परिवार मेरा दुश्‍मन है. उसके परिवार वालों से मेरे वकील की मुलाकात हुई है. शमी का परिवार भी मुझे परेशान करता था.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हसीन के वकील भी उसके साथ थे. हसीन ने आगे कहा कि मेरे परिवार वालों को मामले में उतनी समझ नहीं है, इसलिए सारा काम मेरे वकील देख रहे हैं. मेरा वक्त हेडेक और रोने-धोने में जा रहा है. हसीन ने कहा कि यदि मोबाइल मेरे हाथ नहीं लगता तो अबतक शमी मुझे तलाक दे चुका होता.

होली की तसवीर के संबंध में जब हसीन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डरकर शमी का व्यवहार बदल गया था. शमी का मोबाइल मेरे हाथ लगा था जिससे उसके सारे राज खुल गये थे. सुलह की खबर पर हसीन ने कहा कि शमी ने मुझसे बुरा व्यवहार किया लेकिन जब मेरे हाथ सबूत लगे तो उसने मेरा फोन उठाना ही बंद कर दिया. आगे उसने कहा कि फेसबुक पोस्ट करने के पहले तक मैंने सुलह की कोशिश की. मैंने अपने कॉल रिकार्ड को सार्वजनिक किया. आपने सुना भी है कि मैंने कैसे उसे मनाने की कोशिश की.

एक निजी चैनल के द्वारा लिए गये शमी के साक्षात्कार पर भी हसीन ने सवाल उठाये. उन्होंने कहा कि चैनल ने शमी से ठीक से सवाल नहीं किया. हर सवाल का शमी ने गोल-गोल जवाब दिया. उसने किसी भी सवाल का सही जवाब नहीं दिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में हसीन के वकील ने कहा कि मीडिया ने शमी से पूछा कि यह फोन उसका है या नहीं ? शमी ने जवाब दिया नहीं…मैं पूछना चाहता हूं कि यदि मोबाइल उसका नहीं हैं तो उसमें उसकी सेल्फी कैसे आ गयी.

Next Article

Exit mobile version