पत्नी ने लगाया दूसरी महिलाओं से अवैध रिश्तों का आरोप, शमी ने कुछ यूं किया पलटवार

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्तें रखने के आरोप लगा डाले जिसके बाद खुद शमी को इसका जवाब देना पड़ा. शमी ने इसे खुद को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2018 2:29 PM

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्तें रखने के आरोप लगा डाले जिसके बाद खुद शमी को इसका जवाब देना पड़ा.

शमी ने इसे खुद को बदनाम करने की साज़िश बताया है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि Hi I’m Mohammad Shami… ये जितनी भी न्यूज़ हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं ये सब सरासर झूठ है, ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है… इस पोस्ट को उन्होंने फेसबुक पर भी शेयर किया है.

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के अफेयर की खबरें, जानें पत्नी ने क्या खुलासा किया

यहां चर्चा कर दें कि शमी की पत्नी ने मंगलवार सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर और रीशेयर किये जिसे उन्होंने बुधवार दोपहर हटा दिया. अपने फेसबुक पेस्ट में उन्होंने शमी के गैर-महिलाओं के साथ वट्सऐप मैसेज़िस को सार्वजनिक किया था.

क्या था फेसबुक शेयर में

शमी की पत्नी ने जो मैसेजेज शेयर कीं,उन सभी मैसेज़ेज में महिलाओं की तस्वीरें और अश्लील बातें थीं. हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आयी. लेकिन उनकी पत्नी ने एक निजी चैनल से बात की और साफ किया कि ये फेसबुक अकाउंट उन्हीं का है और शमी फिलहाल धर्मशाला में है.

Next Article

Exit mobile version