…जब मैच रोकने की शिकायत लेकर गुस्से में रेफरी के पास पहुंचे विराट कोहली

सेंचुरियन : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन जब अंपायरों ने बैड लाइट की बात कहते हुए मैच रोक दिया तो भारतीय कप्तान विराट कोहली नाराज हो गये और लगभग भागते हुए मैच रेफरी क्रिस बांड के पास जाकर शिकायत करते देखे गये. दरअसल बारिश के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 12:42 PM


सेंचुरियन :
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन जब अंपायरों ने बैड लाइट की बात कहते हुए मैच रोक दिया तो भारतीय कप्तान विराट कोहली नाराज हो गये और लगभग भागते हुए मैच रेफरी क्रिस बांड के पास जाकर शिकायत करते देखे गये.

दरअसल बारिश के बाद पिच गीली थी, जिसका फायदा भारतीय बल्लेबाजों को मिल सकता था, लेकिन अंपायरों ने मैच बीच में ही रोक दिया. जसप्रीत बुमराह ने बाद में कहा भी था कि लाइट में सुधार हुआ था, लेकिन मैच शुरू नहीं हुआ. हां आउट फील्ड गीला था. हमने अंपायर से कहा भी था कि बॉल गीली हो गयी है लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया.

दरअसल यह मैच भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि तीन मैचों की श्रृंखला में अगर भारत यह मैच हार जाता है, तो वह सीरीज ही हार जायेगा. यह मैच कोहली के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए वे अपनी शिकायत लेकर मैच रेफरी के पास गये थे.

Next Article

Exit mobile version