इमरान खान ने कहा, मैं भी जानता हूं नवाज शरीज की निजी जिंदगी के कई घिनौने राज

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने कल ट्‌वीट कर अपने दिल की बात कही है. उन्होंने लिखा है पिछले तीन दिनों से मेरे साथ कुछ ऐसा हो रहा जैसे मैंने कोई बड़ा अपराध किया हो, जैसे मैंने बैंक लूटा हो, राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया हो या देश के सीक्रेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2018 12:36 PM


इस्लामाबाद :
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने कल ट्‌वीट कर अपने दिल की बात कही है. उन्होंने लिखा है पिछले तीन दिनों से मेरे साथ कुछ ऐसा हो रहा जैसे मैंने कोई बड़ा अपराध किया हो, जैसे मैंने बैंक लूटा हो, राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया हो या देश के सीक्रेट को भारत के पास उजागर किया हो. लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं किया, मैं बस शादी करना चाहता हूं.

उन्होंने लिखा है कि मेरे खिलाफ मीडिया में घिनौना प्रचार किया जा रहा है. एक अभियान चलाकर मुझे परेशान किया जा रहा है और इस पूरे दुष्प्रचार का नेतृत्व नवाज शरीफ और मीर शकील उल रहमान कर रहे हैं.
यह समय मेरे बच्चों और बुशरा बेगम के रुढ़िवादी परिवार के लिए बहुत कठिन है, क्योंकि जिस तरह का प्रचार किया जा रहा है वह चिंता में डालने वाला है. लेकिन मैं नवाज शरीफ और मीर शकील को यह आश्वासन देना चाहता हूं कि उनके इस दुष्प्रचार से मुझे लड़ने की प्रेरणा मिली है. नवाज शरीफ को मैं पिछले 40 साल से जानता हूं और उनके निजी जीवन के कई घिनौने राज भी जानता हूं, लेकिन मैंने कभी उन्हें उजागर करने की कोशिश नहीं की.
मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि क्या वे मेरी खुशी के लिए प्रार्थना नहीं कर सकते? जिससे मैं पिछले कुछ वर्षों से वंचित हूं.
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में इमरान खान की तीसरी शादी की खबर चर्चा में है. कहा जा रहा है कि उन्होंने एक जनवरी को अपनी आध्यात्मिक गुरू बुशरा बेगम से शादी कर ली है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि ना तो इमरान ने और ना ही बुशरा बेगम ने की है. इमरान ने पहली शादी जेमिमा खान से और दूसरी रेहम खान से की थी.

Next Article

Exit mobile version