बारिश के कारण धर्मशाला में फंसी श्रीलंकाई टीम

धर्मशाला : श्रीलंका की टीम भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से दो दिन पहले तक धर्मशाला से बाहर नहीं निकल पायी क्योंकि इस पहाड़ी शहर में भारी बारिश हो रही है. श्रीलंकाई टीम का चार्टर्ड विमान सोमवार सुबह खराब मौसम के कारण मोहाली के लिये उड़ान नहीं भर पाया. दूसरा वनडे 13 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 9:30 PM

धर्मशाला : श्रीलंका की टीम भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से दो दिन पहले तक धर्मशाला से बाहर नहीं निकल पायी क्योंकि इस पहाड़ी शहर में भारी बारिश हो रही है. श्रीलंकाई टीम का चार्टर्ड विमान सोमवार सुबह खराब मौसम के कारण मोहाली के लिये उड़ान नहीं भर पाया.

दूसरा वनडे 13 दिसंबर को मोहाली में ही खेला जाएगा. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी मोहित सूद ने कहा, भारतीय टीम सही समय पर मोहाली पहुंच गयी लेकिन लगातार बारिश और खराब मौसम के कारण श्रीलंका की टीम चार घंटे तक हवाई अड्डे पर फंसी रही. इसके बाद टीम ने वापस टीम होटल लौटने का फैसला किया और वह मंगलवार को रवाना होगी. श्रीलंका ने पहले वनडे में भारतीय टीम को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना रखी है.

सूद ने कहा, यह पहला अवसर है जबकि कोई टीम यहां फंसी है. पहले भी देरी होती रही है लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ जबकि कोई विमान उडान नहीं भर पाया या यहां नहीं उतर पाया. उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई टीम रात में सड़क के रास्ते यात्रा करने के लिये तैयार नहीं थी. सूद ने कहा, हमारी टीम प्रबंधन से बातचीत हुई और उन्होंने वापस होटल में रुकने का फैसला किया. लेकिन अगर मंगलवार को भी मौसम साफ नहीं होता तो फिर एकमात्र विकल्प सडक का रास्ता ही होगा.
यहां से मोहाली तक की दूरी 240 से 250 किमी है और इसमें सड़क के रास्ते आठ से दस घंटे तक का समय लग जाएगा. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में धर्मशाला और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है.

Next Article

Exit mobile version