देखें जीवा धौनी का यह cutest वीडियो आपको प्यार हो जायेगा

महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा धौनी अब दो साल से ज्यादा की हो गयी हैं और उनका एक बड़ा ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जीवा रोटी बेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जीवा पूरा मन लगाकर बेलन से रोटी बेलती नजर आ रही हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2017 11:57 AM


महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा धौनी अब दो साल से ज्यादा की हो गयी हैं और उनका एक बड़ा ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जीवा रोटी बेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जीवा पूरा मन लगाकर बेलन से रोटी बेलती नजर आ रही हैं. जीवा किचन में स्लैब पर बैठकर रोटी बेल रही हैं. इस वीडियो को MS Dhoni : An Inspiration के फेसबुक पेज पर शेयर किया है. अबतक इस वीडियो को 20 हजार लोगों ने देखा है और 318 लोगो ने शेयर किया है.

रोचक बात यह है कि जीवा रोटी गोल भी कर ले रही हैं. जीवा धौनी पापा की दुलारी हैं. जीवा का जन्म 6 फरवरी 2015 में हुआ है. जिस वक्त जीवा का जन्म हुआ था धौनी आस्ट्रेलिया में विश्वको खेल रहे थे. वे विश्वकप खेलने के बाद ही जीवा को देखने भारत लौटे थे.
लेकिन धौनी और जीवा के बीच की बॉडिंग देखते ही बनती हैं. धौनी अकसर अपनी और जीवा की वीडियो शेयर करते हैं, जिसमें कभी वे उसके साथ बेसन के लड्‌डू पर अटैक करते हैं, तो कभी मैदान में रेंगते नजर आते हैं.

Next Article

Exit mobile version