वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर ब्रेथवेट के गेंदबाजी एक्शन को मिली हरी झंडी

दुबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आज वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर क्रेग ब्रेथवेट के गेंदबाजी एक्शन को हरी झंडी दी, जिनके एक्शन को पिछले महीने रिपोर्ट किया गया था. आईसीसी ने बयान में कहा, वेस्टइंडीज के आफ स्पिनर क्रेग ब्रेथवेट का गेंदबाजी एक्शन वैध पाया गया है और यह खिलाडी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2017 3:54 PM

दुबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आज वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर क्रेग ब्रेथवेट के गेंदबाजी एक्शन को हरी झंडी दी, जिनके एक्शन को पिछले महीने रिपोर्ट किया गया था. आईसीसी ने बयान में कहा, वेस्टइंडीज के आफ स्पिनर क्रेग ब्रेथवेट का गेंदबाजी एक्शन वैध पाया गया है और यह खिलाडी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी जारी रख सकता है.

ब्रेथवेट के गेंदबाजी एक्शन की जांच 31 अगस्त को इंग्लैंड में लोगबोरो परीक्षण केंद्र में की गयी. आईसीसी ने कहा कि ब्रेथवेट की कोहनी का मुडाव विश्व संचालन संस्था के नियम के अंतर्गत 15 डिग्री के अंदर ही पाया गया. पिछले महीने एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान उनकी गेंदबाजी एक्शन को रिपोर्ट किया गया था.इस 24 वर्षीय खिलाड़ी ने 40 टेस्ट खेलकर अभी तक 12 विकेट झटके हैं. उन्हें 10 वनडे में अभी तक केवल एक ही विकेट मिला है.

Next Article

Exit mobile version