इनके महत्वपूर्ण कार्य होंगे सफल……जानें अपने राशिफल के बारे में

II डॉ एनके बेरा II मेष बनते कार्यों में बाधाएं आयेंगी. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. अप्रिय प्रसंगों की प्राप्ति होगी. गुप्त शत्रुओं से परेशानी, आर्थिक लेन-देन में सावधानी रखें. वृष कर्मक्षेत्र में सहयोगियों से कुछ गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती है. यद्यपि आप अपने बुद्धिबल से उसे सुलझा लेंगे. मित्रों से मार्मिक पीड़ा. मिथुन रुके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2018 6:54 AM
II डॉ एनके बेरा II
मेष
बनते कार्यों में बाधाएं आयेंगी. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. अप्रिय प्रसंगों की प्राप्ति होगी. गुप्त शत्रुओं से परेशानी, आर्थिक लेन-देन में सावधानी रखें.
वृष
कर्मक्षेत्र में सहयोगियों से कुछ गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती है. यद्यपि आप अपने बुद्धिबल से उसे सुलझा लेंगे. मित्रों से मार्मिक पीड़ा.
मिथुन
रुके हुए कार्य संपन्न होंगे. प्रभावशाली व्यक्तित्व का विकास. किसी बृहत योजना के िनर्णय में कई लोगों का साथ मिलेगा.
कर्क
नया परिचय क्षेत्र मिलेगा. कर्मक्षेत्र में आपके धैर्य, गंभीरता एवं सहनशीलता की परीक्षा कदम-कदम पर होगी.
िसंह
नौकरी-व्यापार में कठिनाइयों का निवारण होगा. परिवार में सुख- शांति का माहौल बनेगा. पड़ोसियों एवं दूर-दराज के रिश्तेदारों से वैमनस्यता दूर होगी.
कन्या
महत्वपूर्ण कार्य सफल होंगे. व्यापार, मुकदमा, परीक्षा, प्रतियोगिता आदि में सफलता मिलने का योग है. साहसिक कार्य में सफलता घरेलू सुख-संपन्नता में वृद्धि होगी.
तुला
कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी व बेरोजगारों को रोजी-रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे, सोच-समझकर ही कोई व्यापारिक निर्णय लें.
वृिश्चक
नये नये लोगों से जान-पहचान बनेगी व मान-सम्मान, यश में बढ़ोत्तरी होगी. परिवार में सुख-संतोष और आमोद-प्रमोदपूर्ण स्थितियां बनेंगी.
धनु
विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी, उच्चस्तरीय लोगों से संपर्क बनाने की कोशिश कामयाब होगी.
मकर
नये उत्साह एवं उमंग की वृद्धि होगी, जो सामयिक सामाजिक संपर्क प्रभाव का उचित लाभ देगा. आर्थिक लाभ के एकाधिक अवसर मिलेंगे.
कुंभ
रोजी-रोजगार के क्षेत्र में सफलता का मार्ग प्रशस्त होगा. जमीन-मकान संबंधी कामों में गतिरोध दूर होगा. घरेलू दायित्व का निर्वाह होगा.
मीन
अनेक समस्याओं के समाधान को नयी दिशा मिलेगी. उद्योग-व्यापार में अनुकूलता बढ़ेगी. अविवाहितों को विवाह होने का संयोग बनेगा.

Next Article

Exit mobile version