यूपी में जागा पुलिस-प्रशासन

सत्ता में बदलाव के बाद हरकत में आये पुलिस-प्रशासन ने उत्तरप्रदेश में 100 बूचड़खानों को बंद करा दिया. रोड रोमियो पर कार्रवाई शुरू कर दी, सरकारी दफ्तरों में तंबाखू, गुटखा पर पाबंदी लगायी गयी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमान संभालते ही कई गलत चीजों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. नये मुख्यमंत्री कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2017 6:57 AM
सत्ता में बदलाव के बाद हरकत में आये पुलिस-प्रशासन ने उत्तरप्रदेश में 100 बूचड़खानों को बंद करा दिया. रोड रोमियो पर कार्रवाई शुरू कर दी, सरकारी दफ्तरों में तंबाखू, गुटखा पर पाबंदी लगायी गयी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमान संभालते ही कई गलत चीजों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. नये मुख्यमंत्री कुछ ही दिन में असंभव को संभव कैसे किया जा सकता है, उसका पाठ पुलिस-प्रशासन को क्रियात्मक तौर पर सिखा रहे हैं.
समय पर कड़ी कार्रवाई न होने के कारण प्रदेश में बूचड़खानों के अलावा और भी कई आपत्तिजनक कार्यों ने पंख फैलाये हैं. उन्हें निरस्त कर यूपी को खुली सांस लेने के लिए प्रयास जारी रखने होंगे. यही प्रयास प्रदेश के लिए अच्छे दिन ला सकते हैं. पुलिस-प्रशासन अपना काम जिम्मेदारी से करे, तो जनता भी उनके सहयोग के लिए अपना योगदान देने के लिए तैयार है.
मानसी जोशी, इ-मेल से

Next Article

Exit mobile version