बोलीं प्रियंका गांधी- मेरी संपत्ति से मेरे पति का कोई लेना-देना नहीं

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा गांधी ने उन खबरों को निराधार बताया है जिसमें कहा गया है कि उन्होंने हरियाणा में जमीन अपने पति रॉबर्ट वाड्रा या किसी कंपनी द्वारा अवैध तरीके से कमाये गये पैसे से खरीदी है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि उनकी संपत्ति से उनके पति रॉबर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2017 9:07 AM

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा गांधी ने उन खबरों को निराधार बताया है जिसमें कहा गया है कि उन्होंने हरियाणा में जमीन अपने पति रॉबर्ट वाड्रा या किसी कंपनी द्वारा अवैध तरीके से कमाये गये पैसे से खरीदी है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि उनकी संपत्ति से उनके पति रॉबर्ट वाड्रा या उनकी कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी का कोई लेना-देना नहीं है जो रियल्टी कंपनी डीएलफए के साथ भूमि सौदों को लेकर हरियाणा सरकार की नजरों में है.

एक मीडिया हाउस द्वारा कथित तौर पर सवाल उठाये जाने के बाद प्रियंका के कार्यालय से यह बयान सामने आया है. मीडिया हाउस ने सवाल उठाया है कि रॉबर्ट वाड्रा को डीएलएफ से जो पैसा मिला, क्या उसके एक हिस्से का इस्तेमाल उनकी पत्नी ने हरियाणा के फरीदाबाद में संपत्ति खरीदने के लिए किया.

इस खबर के इतर, ढींगरा कमिशन की रिपोर्ट की खबर भी चर्चे में है. खबर है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने साल 2008 में हरियाणा में एक लैंड डील से गैरकानूनी रूप से 5050 करोड़ रुपये का मुनाफा बनाया था, जबकि उस लैंड डील में उनका एक पैसा भी व्यय नहीं हुआ था.

बताया जा रहा है कि जस्टिस एस एन ढींगरा कमिशन इस नतीजे पर पहुंच चुका है. कमिशन की रिपोर्ट की जानकारी रखने वाले लोगों ने उसके ब्योरे के बारे में ईटी को बताया है.

Next Article

Exit mobile version