जब अपने ही सांसद ने केजरीवाल से कहा- ”ईवीएम में गलती ढूंढने का कोई मतलब नहीं”

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक और पंजाब में संगरूर से सांसद भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला किया है. उन्होंने खुलकर पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किये हैं. भगवंत मान ने बिना किसी नेता का नाम लिए कहा है कि पार्टी नेतृत्व एक मोहल्ला क्रिकेट टीम की तरह व्यवहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 10:17 AM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक और पंजाब में संगरूर से सांसद भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला किया है. उन्होंने खुलकर पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किये हैं. भगवंत मान ने बिना किसी नेता का नाम लिए कहा है कि पार्टी नेतृत्व एक मोहल्ला क्रिकेट टीम की तरह व्यवहार कर रही है. आप ने पंजाब ने एक ऐतिहासिक भूल करने का काम किया.

आप सांसद भगवंत मान ने फेसबुक पर लोकसभा का वीडियो किया लाइव, विवाद में घिरे

मान ने ईवीएम में गड़बड़ी का बचाव करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना भी की. ये बातें उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत के दौरान कही. मान ने कहा कि ईवीएम में गलती ढूंढने का कोई अर्थ नहीं जब पार्टी नेतृत्व ने चुनावों की पूरी रणनीति को लेकर ऐतिहासिक भूल की हो. हार के कारणों की जांच के लिए पार्टी को सबसे पहले अपने अंदर की खामियों को ढूंढना होगा.

आप सांसद भगवंत मान अपनी पत्नी से लेंगे तलाक

भगवंत मान इतने में ही नहीं रुके उन्होंने दूसरे राजनीतिक विकल्पों की ओर भी इशारा किया. मान ने कहा कि उनके लिए सभी राजनीतिक विकल्प खुलें हैं और मई में अमेरिका से लौटने के बाद वह इस बात पर विचार करेंगे. मान ने यह भी कहा कि उन्होंने आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के समक्ष विस्तार से अपनी बात रख दी है और उन्हें बताया है कि कैसे पंजाब में हार के लिए पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार है.

संसद वीडियो मामला: भगवंत मान से लोस अध्यक्ष ने कहा- एक सप्ताह तक सदन में मत आओ

मान ने कहा कि पार्टी बिना अपना कोई कैप्टन चुने चुनाव के मैदान में पहुंच गयी. यह एक मोहल्ला क्रिकेट टीम जैसे है जिसमें हर खिलाड़ी खुद ही फैसला लेने को स्वतंत्र रहता है कि उसे कहां, कितना खेलना है और वह बल्लेबाजी करेगा या गेंदबाजी. हर कोई यह सवाल पूछ रहा था कि​जीतने के बाद पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री का पद कौन संभालेगा ?

Next Article

Exit mobile version