आतंकवादियों ने पीडीपी नेता की गोली मारकर हत्या की

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर में पीडीपी की पुलवामा जिला इकाई के अध्यक्ष अब्दुल गनी डार की सोमवार आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गनी को सोमवार दोपहर में यहां से 31 किलोमीटर दूर पुलवामा जिले के पिंगलेना इलाके में आतंकवादियों ने गोली मार दी. पेशे से वकील डार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2017 3:50 PM
श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर में पीडीपी की पुलवामा जिला इकाई के अध्यक्ष अब्दुल गनी डार की सोमवार आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गनी को सोमवार दोपहर में यहां से 31 किलोमीटर दूर पुलवामा जिले के पिंगलेना इलाके में आतंकवादियों ने गोली मार दी. पेशे से वकील डार को यहां एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडीपी नेता को एक एके राइफल से बिल्कुल नजदीक से तीन बार गोली मारी गयी. दो गोली उनके सीने में लगीं और एक कंधे पर लगी. किसी आतंकवादी संगठन ने अभी तक हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.
दक्षिण कश्मीर में एक सप्ताह के भीतर यह राजनीतिक हत्या का दूसरा मामला है. आतंकवादियों ने 17 अप्रैल को शोपियां जिले में विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस से जुड़े एक पूर्व सरकारी अभियोजक की गोली मार कर हत्या कर दी थी.

Next Article

Exit mobile version