सांसद किरीट सोमैया ने पीएम की तारीफ में कशीदे गढ़े, कहा – मोदी ही हैं नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाले नेता

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद किरीट सौमैया ने सोमवार को संसद में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही वह व्यक्ति हैं, जिनके बारे में फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने कहा था कि वह भारत को एक नयी ऊंचाई पर ले जायेंगे. लोकसभा में अनुदान के लिए पूरक मांगों पर बोलते हुए सोमैया ने कहा कि नास्त्रेदमस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 21, 2017 9:20 AM

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद किरीट सौमैया ने सोमवार को संसद में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही वह व्यक्ति हैं, जिनके बारे में फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने कहा था कि वह भारत को एक नयी ऊंचाई पर ले जायेंगे. लोकसभा में अनुदान के लिए पूरक मांगों पर बोलते हुए सोमैया ने कहा कि नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी कि पूरब में एक ऐसा नेता उभरेगा, जो भारत को नयी ऊंचाई पर ले जायेगा. मोदी ही वह नेता हैं.

किरीट सोमैया ने संसद की हर बहस में नोटबंदी का मुद्दा उठाने के लिए विपक्ष की आलोचना भी की. उन्होंने कहा कि जब हम बजट पर चर्चा करते थे, तो वे नोटबंदी का मुद्दा उठा देते थे. यहां तक कि आज भी उन्होंने इसे उठाया. नोटबंदी के बारे में सोचते-सोचते उनका इतना बुरा हाल हो गया कि अब कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में ढूढ़ना पड़ेगा कि वह है कहां.

16वीं सदी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने हजारों ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में पहले ही सटीक भविष्यवाणी कर दी थी, जिसमें हिटलर के उदय और 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के धराशायी होने की घटनाएं भी शामिल हैं. ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी भाजपा नेता ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का सहारा लेते हुए नरेंद्र मोदी की तारीफ की हो. इससे पहले गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने भी अपने फेसबुक पेज पर इसी तरह की टिप्पणी की थी कि नास्त्रेदमस ने भारत को नयी ऊंचाई पर ले जाने वाले जिस नेता के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह नरेंद्र मोदी ही हैं.

Next Article

Exit mobile version