बारामूला के सेना कैंप के पास बम ब्‍लास्‍ट, तीन बच्‍चे घायल

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के बारामूला जिले में सेना कैंप के पास में बम ब्‍लास्‍ट की घटना हुई जिसमें तीन बच्‍चे घायल हो गये हैं. घायल बच्‍चों का लाज चल रहा है. एसपी हरमीत सिंह ने बताया कि घायल बच्‍चों का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है. एसपी ने बताया कि बम ब्‍लास्‍ट कैसे हुई इसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2017 4:19 PM

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर के बारामूला जिले में सेना कैंप के पास में बम ब्‍लास्‍ट की घटना हुई जिसमें तीन बच्‍चे घायल हो गये हैं. घायल बच्‍चों का लाज चल रहा है. एसपी हरमीत सिंह ने बताया कि घायल बच्‍चों का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है. एसपी ने बताया कि बम ब्‍लास्‍ट कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है.

इससे पहले आज दक्षिण कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और अतंकवादियों के बीच करीब 12 घंटे तक चली मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया और दो आतंकवादी मारे गए. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड में हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी आकिब भट उर्फ अकिब मौलवी , एक अन्य आतंकवादी सैफउल्लाह उर्फ ओसामा मारे गए हैं. आकिब पिछले तीन वर्षों से इस क्षेत्र में सक्रिय था और आतंकवादी सैफउल्लाह उर्फ ओसामा पाकिस्तानी आतंकवादी था और जैश ए मोहम्मद के लिए काम करता था.

Next Article

Exit mobile version