एसबीआई एटीएम के चिल्ड्रेन बैंक ऑफ इंडिया के नोट मामले में धरा गया नकदी संरक्षक

नयी दिल्ली : दक्षिण पूर्वी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एसबीआई एटीएम से 2,000 रुपये के चार जाली नोट निकलने के मामले में गरुवार की देर रात को 27 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. इस एटीएम के नोटों पर ‘चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया’ लिखा था. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) रोमिल बानिया ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2017 9:42 AM

नयी दिल्ली : दक्षिण पूर्वी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एसबीआई एटीएम से 2,000 रुपये के चार जाली नोट निकलने के मामले में गरुवार की देर रात को 27 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. इस एटीएम के नोटों पर ‘चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया’ लिखा था. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) रोमिल बानिया ने कहा कि नकदी संरक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि आरोपी की बुधवार को ही पहचान कर ली गयी थी और आज हमने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान संगम विहार के रहने वाले 27 साल के मोहम्मद ईशा के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि एटीएम में पैसा डाले जाते समय ईशा नकदी का संरक्षक था. वह ब्रिंक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का कर्मचारी है, जो एटीएम में पैसे डालने का काम करती है. जांच के दौरान एटीएम वेंडिंग मशीन इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी गहराई से छानबीन की गयी. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version