पूर्व पीएम मनमोहन की आवाज तो सिर्फ सोनिया-राहुल ही सुन पाते थे : अमित शाह

देहरादून : उत्तराखंड के टिहरी में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने मौजूदा राज्य सरकार को भ्रष्ट्राचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुएमुख्यमंत्रीहरीश रावत के स्टिंग का भी जिक्र किया. उन्होंने प्राकृतिक आपदा का जिक्र करते हुए कहा, राज्य सरकार इन सब चीजों से निपटने में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2017 1:09 PM

देहरादून : उत्तराखंड के टिहरी में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने मौजूदा राज्य सरकार को भ्रष्ट्राचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुएमुख्यमंत्रीहरीश रावत के स्टिंग का भी जिक्र किया. उन्होंने प्राकृतिक आपदा का जिक्र करते हुए कहा, राज्य सरकार इन सब चीजों से निपटने में असफल रही. किसानों की हालत की चर्चा करते हुए रावत पर निशाना साधा. शाह ने इन असफलताओं का जिक्र किया और कहा रावत जी आपसे ना हो पायेगा. भाजपा का मुख्यमंत्री आयेगा वही इन सबसे निपटेगा, आप रहने दें.

कल राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मनमोहन सिंह पर दिये बयान का समर्थन करते हुए अमित शाह ने कहा, कांग्रेस रूठ जाती है. हर बात पर रूठ जाती है. कल प्रधानमंत्री ने मनमोहन सिंह के लिए जो कहा इसमें कुछ भी गलत नहीं है. आपकी यूपीए सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त रही आपको यह मानना चाहिए.
अमित शाह ने कहा किकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सवाल करते हैं कि भाजपा ने क्या किया? इस सरकार ने क्या किया? सबसे पहले हमने तो एक बोलने वाला पीएम दिया है. पुराने पीएम की आवाज तो सिर्फ आपने और आपकी मां ने सुनी. अमित शाह ने उत्तराखंड में जीत का भरोसा जताया. उन्होंने कहा, जनता ने राज्य सरकार के शासन का तरीका देखा है अब वो भाजपा को मौका देगी. गौरतलब है कि उत्तराखंड की 70 सीटों पर 15 फरवरी को चुनाव होना है.

Next Article

Exit mobile version