राज्यपाल ने स्वीकारा पनीरसेल्वम का इस्तीफा, कल शपथ ले सकतीं हैं शशिकला नटराजन

चेन्नई : तमिलनाडु के राज्यपाल ने आज मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम का इस्तीफा स्वीकार कर लिया. साथ ही उनके मंत्रिपरिषद के सदस्यों का भी इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. खबर है कि कल नये मुख्यमंत्री के रूप में शशिकला नटराजन शपथ ले सकती हैं. गौरतलब है कि कल आयोजित AIADMK की विधायक दल की बैठक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2017 2:08 PM

चेन्नई : तमिलनाडु के राज्यपाल ने आज मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम का इस्तीफा स्वीकार कर लिया. साथ ही उनके मंत्रिपरिषद के सदस्यों का भी इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. खबर है कि कल नये मुख्यमंत्री के रूप में शशिकला नटराजन शपथ ले सकती हैं.

गौरतलब है कि कल आयोजित AIADMK की विधायक दल की बैठक में शशिकला नटराजन को विधायक दल का नेता चुन लिया गया था, जिसके बाद वर्तमान मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था. उन्होंने निजी कारणों को इस्तीफे का कारण बताया था. राज्यपाल ने नये मुख्यमंत्री के शपथ लेने तक पनीरसेल्वम को पद पर बने रहने को कहा है.
वहीं डीएमके के अध्यक्ष स्टालिन ने शशिकला नटराजन को मुख्यमंत्री बनाये जाने का विरोध किया. उन्होंने कहा कि यह जनभावना के खिलाफ है, क्योंकि जयललिता ने अपने जीवनकाल में कभी भी शशिकला को किसी महत्वपूर्ण पद पर नहीं बैठाया.

Next Article

Exit mobile version