महाराष्ट्र के निकाय चुनाव में भाजपा की जीत, पीएम ने कहा, विकास की जीत है

मुंबई : नोटबंदी को लेकर देशभर में चल रहे अफरा-तफरी के बीच महाराष्ट्र नगर परिषद के चुनाव नतीजे सामने आ गये हैं. भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव में जीत हासिल की है. कुल 2501 सीटों में भाजपा 610 सीट जीत चुकी है. शिवसेना 402 सीट, एनसीपी 482 सीट, कांग्रेस 408, मनसे 12 व बीएसपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 28, 2016 3:31 PM

मुंबई : नोटबंदी को लेकर देशभर में चल रहे अफरा-तफरी के बीच महाराष्ट्र नगर परिषद के चुनाव नतीजे सामने आ गये हैं. भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव में जीत हासिल की है. कुल 2501 सीटों में भाजपा 610 सीट जीत चुकी है. शिवसेना 402 सीट, एनसीपी 482 सीट, कांग्रेस 408, मनसे 12 व बीएसपी 4 सीटों में जीत दर्ज की है . अन्य दल 583 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है.

गौरतलब है कि नोटबंदी के फैसले के बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि बीजेपी को इस फैसले की कीमत चुकानी पड़ेगी लेकिन भाजपा स्थानीय निकायों के चुनाव में जीत के बाद सारे अनुमान गलत साबित हो गये. जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को बधाई दी. उन्होने सारे कार्यकर्ता का भी उत्साहवर्धन किया. पीएम ने लिखा मुझे लगता है निकाय चुनाव में महाराष्ट्र के लोगों ने भाजपा पर विश्वास जताया है. यह जीत गरीब के हित और विकास की जीत है.

Next Article

Exit mobile version