नोटबंदी पर वोट देने से वंचित रहा, तो छोड़ दूंगा राज्‍यसभा : अमर सिंह

नयी दिल्ली : सपा नेता अमर सिंह ने कहा है कि मेरा दिल दुखी है. मैं कल मुलायम सिंह जी से बात करूंगा. एक मुलायम सिंह ही हैं, जिन्होंने सार्वजनिक तौर पर उनके बेटे का मेरे खिलाफ खड़ा होने के बाद मुझे समझा. मैं उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता, लेकिन अब अपमान की सहनशीलता की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 28, 2016 9:41 AM

नयी दिल्ली : सपा नेता अमर सिंह ने कहा है कि मेरा दिल दुखी है. मैं कल मुलायम सिंह जी से बात करूंगा. एक मुलायम सिंह ही हैं, जिन्होंने सार्वजनिक तौर पर उनके बेटे का मेरे खिलाफ खड़ा होने के बाद मुझे समझा. मैं उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता, लेकिन अब अपमान की सहनशीलता की सीमा के स्तर के ऊपर बात हो गयी है. पार्टी का अगर व्हीप होगा, तो मैं राज्यसभा की सदस्यता छोड़ दूंगा, अगर मुझे नोटबंदी पर वोट नहीं देना होगा. उन्होंने यह भी कहा है कि देश में नोटबंदी उत्तर प्रदेश चुनाव को ध्यान में रखकर की गयी है. मैं इसके विरोध में प्रदर्शन करूंगा.

सपा महासचिव अमर सिंह ने कहा मैं उत्तर प्रदेश चुनाव को ध्यान में रखकर देशभर में की गयी नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं कल मुलायम सिंह जी से मिलूंगा और उन्हें मैं अपना दर्द बताऊंगा. मैं उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं पहुंचाना चाहता. अगर मुझे इस्तीफा भी देना पड़ा, तो मैं दे दूंगा.

समाचार एजेंसी एएनआई को दिये एक साक्षात्कार में सपा महासचिव अमर सिंह ने कहा कि और अगर मुझे राज्यसभा की सदस्यता से मोह होगा तो मैं नोटबंदी के विरुद्ध व्हीप दूंगा, ताकि मेरी सदस्यता नहीं जाए. सपा में वापसी के बाद से ही खुद पर लगातार हो रहे हमले, पार्टी की आंतरिक कलह, सपा नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का उनके विरोध में खुलकर आ जाने से आहत अमर सिंह ने कहा कि हमारी व्यक्तिगत राय है कि मैं स्वतंत्र हूं, किसी का गुलाम नहीं.

Next Article

Exit mobile version