”खून की दलाली” बयान पर फंसे राहुल गांधी, आज अमित शाह देंगे जवाब

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश के देवरिया से शुरू हुई अपनी किसान यात्रा के अंतिम पड़ाव में दिल्ली पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला. जंतर-मंतर पर किसानों को संबोधित करते हुए राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों के खून की दलाली करने का आरोप लगाया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2016 8:25 AM

नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश के देवरिया से शुरू हुई अपनी किसान यात्रा के अंतिम पड़ाव में दिल्ली पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला. जंतर-मंतर पर किसानों को संबोधित करते हुए राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों के खून की दलाली करने का आरोप लगाया. इस बयान के बाद राहुल गांधी भाजपा के निशाने पर आ गए है. प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी को जवाब दे सकते हैं.

आपको बता दें कि राहुल ने गुरुवार को कहा कि हमारे जवानों ने जम्मू-कश्मीर में अपना खून दिया, जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक किया, उनके खून के पीछे आप (मोदी) छिपे हैं. उनकी आप दलाली कर रहे हैं. ये बिल्कुल गलत है. राहुल ने कहा कि भारतीय सेना ने देश के लिए अपना काम किया है, आप अपना काम करिए. उन्होंने कहा कि आपको देश के किसानों की मदद करनी चाहिए. आपको भारतीय सेना को सातवें वेतन आयोग के तहत और धन उपलब्ध कराना चाहिए. राहुल का यह बयान हैरान करनेवाला है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी.

राहुल की टिप्पणियां शर्मनाक
प्रधानमंत्री के खिलाफ दलाली संबंधी टिप्पणी के लिए राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि उनकी टिप्पणियां भारतीय राजनीति में बेहद निचले स्तर की हैं. वह हताशा में बोल रहे हैं, क्योंकि सेना को लक्षित हमले करने की अनुमति देने के बाद प्रधानमंत्री की व्यापक सराहना की जा रही है. भाजपा महासचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ऐसी टिप्पणियां उनका मानसिक दिवालियापन जाहिर करती हैं. लक्षित हमलों को लेकर सेना और प्रधानमंत्री की हर ओर तारीफ हो रही है.

केजरीवाल, गहलोत, निरुपम और ओमपुरी के खिलाफ शिकायत

जयपुर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सांसद संजय निरुपम और फिल्म अभिनेता ओमपुरी द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर की गयी कथित टिप्पणी को लेकर गुरुवार को जयपुर के झोटवाड़ा थाने में एक शिकायत दी गयी. झोटवाड़ा थानेदार ने बताया कि सूरज सोनी ने यह शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत में चारों लोगों पर केस दर्ज करने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version