जम्मू-कश्मीर : अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, फायरिंग जारी

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने अखनूर सेक्टर में फायरिंग की और मोर्टार दागे. पाकिस्तान की ओर से फायरिंग सुबह चार बजे से रुक-रुक कर जारी है. आपको बता दें कि भारतीय सेना ने बुधवार (28 सितंबर) को लाइन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2016 7:53 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने अखनूर सेक्टर में फायरिंग की और मोर्टार दागे. पाकिस्तान की ओर से फायरिंग सुबह चार बजे से रुक-रुक कर जारी है.

आपको बता दें कि भारतीय सेना ने बुधवार (28 सितंबर) को लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पार करके पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया था. भारतीय सेना ने दुश्मनों को भारी नुकसान पहुंचाया था. पाकिस्तान ने भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे को झूठ बताते हुए कहा है कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया बल्कि युद्ध विराम तोड़ा था जिसका करारा जवाब दिया गया था और इस दौरान पाकिस्तान के 2 सिपाही मारे गए थे.

पाकिस्तान ने मारे गए सिपाहियों की तस्वीरें भी जारी की थीं. जिन सिपाहियों की मौत हुई वे दोनों हवलदार रेंक के थे. जिनमें से एक का नाम जुम्मा खान था और दूसरे का नाम नाइक इम्तियाज बताया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version