केरल : कन्नूर में RSS कार्यकर्ताओं पर हमला, 4 घायल

कन्नूर : राजनीतिक झगड़े की और एक घटना में आरएसएस के चार कार्यकर्ताओं पर कथित रुप से माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा आज हमला किया गया जिससे इलाके में तनाव पैदा हो गया.पुलिस ने कहा कि इरुटि के मुजुक्कुन में आरएसएस के स्थानीय पदाधिकारी 30 वर्षीय सुजेश और 28 वर्षीय संतोष पर करीब 20 कथित माकपा कार्यकर्ताओं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 7:42 PM

कन्नूर : राजनीतिक झगड़े की और एक घटना में आरएसएस के चार कार्यकर्ताओं पर कथित रुप से माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा आज हमला किया गया जिससे इलाके में तनाव पैदा हो गया.पुलिस ने कहा कि इरुटि के मुजुक्कुन में आरएसएस के स्थानीय पदाधिकारी 30 वर्षीय सुजेश और 28 वर्षीय संतोष पर करीब 20 कथित माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा तेज धारदार हथियारों से एक अन्य आरएसएस नेता के मकान के निर्माणाधीन स्थल के पास दोपहर में हमला किया गया.

बाद में उन्होंने दो अन्य आरएसएस नेताओं 23 वर्षीय अरण और 26 वर्षीय दीपेश पर लोहे की छडों से हमला किया.सभी चारों को पास के थलसेरी में एक अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि सुजेश को गंभीर चोटें आईं है और उन्हें कोझिकोड मेडिकल कालेज हास्पिटल में भर्ती कराया गया है.पुलिस ने बताया कि हमले के बाद इलाके में तनाव है. माकपा और भाजपा-आरएसएस कार्यकर्तातों के बज इस संवेदनशील जिले में राजनीतिक हिंसा की यह ताजा घटना है.

Next Article

Exit mobile version