वकील विक्रम ने कहा, ”पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाने वाले बन रहे हैं हीरो और हम गुंडे

नयी दिल्ली :दिल्ली के पटियाला हउस कोर्ट परिसर में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) विवाद को लेकर आज फिर हंगामा हुआ. वकीलों के दो गुट इस दौरान आपस में भिड़ गए. कन्हैया की पेशी के पहले सोमवार को भी हंगामा हुआ था जिसमें एक नाम विक्रम सिंह चौहान का उभर कर आया था. आज की घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2016 11:15 AM

नयी दिल्ली :दिल्ली के पटियाला हउस कोर्ट परिसर में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) विवाद को लेकर आज फिर हंगामा हुआ. वकीलों के दो गुट इस दौरान आपस में भिड़ गए. कन्हैया की पेशी के पहले सोमवार को भी हंगामा हुआ था जिसमें एक नाम विक्रम सिंह चौहान का उभर कर आया था. आज की घटना के बाद विक्रम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं वह हीरो कहला रहे हैं और हमारी छवि गुंडों की बनाई जा रही है. हम भारत माता के पक्ष में आवाज उठा रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में विक्रम का फोटो वायरल हो गया है जिसमें वे भाजपा के दिग्गज नेताओं के साथ दिख रहे हैं. इन फोटो की सत्यता की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है. पुलिस ने सोमवार की घटना के बाद ‘अज्ञात लोगों’ के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. आपको बता दें कि जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष तथा देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार को सोमवार को कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान वकीलों ने शिक्षकों, विद्यार्थियों तथा पत्रकारों पर हमला कर दिया जिसमें कई लोग घायल हो गए.

Next Article

Exit mobile version