भाजपा का दामन थामेंगे ”आप” के विश्‍वास!

नयी दिल्ली : अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी अभी से नजर आने लगी है. खबर है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास भाजपा का दामन थाम सकते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्वास के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रभारी ओम माथुर गुलदस्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2016 9:05 AM

नयी दिल्ली : अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी अभी से नजर आने लगी है. खबर है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास भाजपा का दामन थाम सकते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्वास के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रभारी ओम माथुर गुलदस्ता लेकर पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

इस कथित मुलाकात के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कुमार विश्वास भाजपा में शामिल हो सकते हैं. दोनों की मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी में खलबली मच गयी है. यदि ऐसा होता है तो आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब चुनावों की तैयारी के बीच किसी झटके से कम नहीं होगा.

बुधवार को दिल्ली के चाणक्यपुरी में विश्वास की जन्मदिन पार्टी में कई राजनीतिक हस्तियों ने शिरकत की जिसमें ओम माथुर भी थे. यहां भाजपा नेताओं और उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रभारी ओम माथुर की मौजूदगी पर सबकी निगाहें टिकीं हुई थी. हालांकि इस मुलाकात के बाद केवल कयासों का बाजार गर्म है किसी तरह का बयान दोनों नेताओं की ओर से अभी तक नहीं आया है. आपको बता दें कि इससे पहले कुमार विश्वास पार्टी लाइन से अलग जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version