संविधान की ‘हत्या” है अरुणाचल में राष्ट्रपति शासन : केजरीवाल

नयी दिल्ली : अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की कैबिनेट की सिफारिश पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ‘‘हैरानी” जताई और इसे देश के संविधान की ‘‘हत्या” करार दिया. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘केंद्रीय कैबिनेट का अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश करना हतप्रभ करने वाला है. गणतंत्र दिवस से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2016 4:45 PM

नयी दिल्ली : अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की कैबिनेट की सिफारिश पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ‘‘हैरानी” जताई और इसे देश के संविधान की ‘‘हत्या” करार दिया.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘केंद्रीय कैबिनेट का अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की सिफारिश करना हतप्रभ करने वाला है. गणतंत्र दिवस से पूर्व यह संविधान की हत्या है. भाजपा चुनाव नहीं जीत पाई और अब वह पिछले दरवाजे से सत्ता हासिल करना चाहती है.” केंद्रीय कैबिनेट ने आज अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश की जो इस वक्त राजनीतिक उथल पुथल से गुजर रहा है.
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की आज सुबह हुई बैठक में पर्वतीय राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश की गई.

Next Article

Exit mobile version