मुंबई के दंपति को उम्मीद, पाकिस्तानी सेना की हिरासत से छूट जाएगा उनका बेटा

मुंबई : पाकिस्तान में 2012 से लापता मुंबई के एक इंजीनियार के मां-बाप ने आज उम्मीद जताई कि भारत सरकार पाकिस्तानी सेना की हिरासत से उनके बेटे की रिहाई कराएगी. निहाल हामिद अंसारी अफगानिस्तान के रास्ते पाकिस्तान में एक लडकी से मिलने गया था जिससे इंटरनेट पर उसकी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2016 10:25 PM

मुंबई : पाकिस्तान में 2012 से लापता मुंबई के एक इंजीनियार के मां-बाप ने आज उम्मीद जताई कि भारत सरकार पाकिस्तानी सेना की हिरासत से उनके बेटे की रिहाई कराएगी.

निहाल हामिद अंसारी अफगानिस्तान के रास्ते पाकिस्तान में एक लडकी से मिलने गया था जिससे इंटरनेट पर उसकी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद से ही निहाल लापता हो गया था.उसकी मां फौजिया और पिता हामिद अंसारी ने कहा कि साल 2012 के आखिर में उनका अपने बेटे से संपर्क खत्म हो गया था. फौजिया का कहना है कि उन्हें कल अपने वकील के जरिए सूचना मिली कि उनका बेटा सेना की हिरासत में है.
उन्होंने कहा, ‘‘हमारा बेटा तीन साल से लापता था लेकिन कल पता चला कि वह पाकिस्तानी सेना की हिरासत में है.” फौजिया ने कहा कि केंद्र सरकार उनसे संपर्क में है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि नेहाल बहुत जल्द अपने वतन लौट जाएगा. नेहाल की उम्र उस वक्त 27 साल थी जब वह मुंबई के वरसोवा इलाके में स्थित अपने घर से पांच नवंबर, 2012 को यह कहकर निकला था कि वह नौकरी तलाशने के लिए अफगानिस्तान जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version