बेंगलुरू : कावेरी जंक्शन में बम की खबर अफवाह निकली

बेंगलुरू : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के कावेरी जंक्शन में तीन संदिग्ध बैग मिलने के बाद हड़कंप मच गया. संदिग्ध बैग मेंबम की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस वहां पहुंची. आनन-फानन में पुलिस ने कावेरी जंक्शन को खाली कराया. प्राप्त जानकारी के अनुसार छानबीन के बाद बैग से किसी तरह का विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2016 2:13 PM

बेंगलुरू : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के कावेरी जंक्शन में तीन संदिग्ध बैग मिलने के बाद हड़कंप मच गया. संदिग्ध बैग मेंबम की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस वहां पहुंची. आनन-फानन में पुलिस ने कावेरी जंक्शन को खाली कराया. प्राप्त जानकारी के अनुसार छानबीन के बाद बैग से किसी तरह का विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला. बेंगलुरू के पुलिस कमिश्नर एनएस मेघारिख ने कहा कि संदिग्ध बैग में ग्लास का जार था, बम स्कावड की टीम को किसी तरह का विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला, इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है.

गौरतलब है कि पिछली दिनों पठानकोट के हमले के बाद गृह मंत्रालय ने देश के सभीराज्यों को आतंकी हमले के खतरे को लेकर सतर्क कर दिया है. खुफिया विभाग से यह जानकारी मिली थी कि दिल्ली में भी कुछ आतंकी घुस आये हैं. देश के महानगरों को इस संदर्भ में अलर्ट कर दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version