जेटली को भ्रष्ट बताना सूरज पर थूकने के समान : वेंकैया नायडू

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी द्वारा वित्त मंत्री को भ्रष्ट बताये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने आज कहा कि अगर आप सूरज की ओर थूकने की कोशिश करेंगे, तो वह आप पर ही गिरेगा. कुछ इसी तरह का प्रयास अरविंद केजरीवाल जेटली को भ्रष्ट बताकर कर रहे हैं. नायडू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2015 10:57 AM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी द्वारा वित्त मंत्री को भ्रष्ट बताये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने आज कहा कि अगर आप सूरज की ओर थूकने की कोशिश करेंगे, तो वह आप पर ही गिरेगा. कुछ इसी तरह का प्रयास अरविंद केजरीवाल जेटली को भ्रष्ट बताकर कर रहे हैं.

नायडू ने कहा कि लोकतंत्र में अलग-अलग विचारों का होना स्वाभाविक है, लेकिन उसपर बहस होनी चाहिए ना कि संसद को ही ठप कर देना चाहिए. जनता यह चाहती है कि उनके बेहतर भविष्य के लिए संसद चले, लेकिन कांग्रेस देश के विकास को रोक रही है.
गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पेशी के लिए बुलाये जाने के बाद से कांग्रेस संसद को चलने नहीं दे रही है, जिसके कारण जीएसटी जैसा महत्वपूर्ण विधेयक इस सत्र में अब तक पेश नहीं किया जा सका है और उसके पेश होने की संभावना भी क्षीण हो गयी है.
वहीं आज उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने संसद की कार्यवाही के सुचारू रूप से संचालन के लिए सर्वदलीय बैठक बुलायी है. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी से मिले थे और राज्यसभा के सुचारू रूप से संचालन के लिए उनसे मदद मांगी थी.
इधर कांग्रेस ने संसद के दोनों सदनों में कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया है.कांग्रेस ने लोकसभा में पेट्रोलियम पदार्थ पर एक्साइज ड्‌यूटी बढ़ाने और राज्यसभा में अरुणाचल प्रदेश के मुद्दे को लेकर कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया है.

Next Article

Exit mobile version