पवनहंस हेलिकॉप्टर हादसा : बरामद शव की पहचान

मुंबई : तटरक्षक के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले सप्ताह अरब सागर में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हुए पवनहंस हेलिकॉप्टर के मलबे से पायलटों में से एक के शव की पहचान कैप्टन टी के गुहा के तौर पर हुयी है वहीं लापता दूसरे पायलट की तलाश की जा रही है. तटरक्षक के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘कैप्टन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2015 4:19 PM

मुंबई : तटरक्षक के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले सप्ताह अरब सागर में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हुए पवनहंस हेलिकॉप्टर के मलबे से पायलटों में से एक के शव की पहचान कैप्टन टी के गुहा के तौर पर हुयी है वहीं लापता दूसरे पायलट की तलाश की जा रही है.

तटरक्षक के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘कैप्टन गुहा का शव आज सुबह साढे आठ बजे तट पर लाया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.” तटरक्षक ने चार नवंबर को मुंबई तट के करीब अरब सागर में पवन हंस हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के छह दिन बाद कल 14 सीटों वाले वीटीपीडब्लूएफ डाउफिन विमान के कॉकपिट सहित मलबे का पता लगाने के बाद शव बरामद किया था.

घटना के वक्त कैप्टन ई सैमुअल और गुहा हेलिकॉटर में सवार थे. प्रवक्ता ने बताया कि बचाव अभियान में कंपनी के साथ तटरक्षक का जहाज ‘सुभद्रा कुमारी चौहान’ अभी भी गहरे समुद्र में मलबे की तलाश में जुटा है और लापता दूसरे पायलट की तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version