मुजफ्फरनगर में दो और कैदियों की मौत

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फनगर के जिला कारावास के दो और कैदियों की विभिन्न घटनाओं में मौत हो गई है.पुलिस ने आज बताया कि जेल में पिछले तीन दिनों में मरने वाले कैदियों की संख्या बढकर तीन हो गई है. जेल के सूत्रों ने बताया कि विचाराधीन कैदी सुधीर कुमार :30: ने कल यहां कारावास में फांसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 1:17 PM

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फनगर के जिला कारावास के दो और कैदियों की विभिन्न घटनाओं में मौत हो गई है.पुलिस ने आज बताया कि जेल में पिछले तीन दिनों में मरने वाले कैदियों की संख्या बढकर तीन हो गई है.

जेल के सूत्रों ने बताया कि विचाराधीन कैदी सुधीर कुमार :30: ने कल यहां कारावास में फांसी लगाकर कथित रुप से आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि सुधीर को एक सितंबर को हत्या की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. यह जेल में आत्महत्या का दूसरा मामला है. कारावास में दो दिन पहले सुमित ने कथित रुप से आत्महत्या की थी.

पुलिस ने बताया कि इस बीच अवैध रुप से हथियार रखने के मामले में सजा काट रहे 40 वर्षीय कल्ला की बीमारी के कारण कल मौत हो गई. जिला कारावास के जेलर मिजाजी लाल ने बताया कि कल्ला तपेदिक की बीमारी से पीड़ित था. उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. लाल ने बताया कि पिछले तीन दिनों में अलग अलग घटनाओं में तीन कैदियों की मौत हुई है.

Next Article

Exit mobile version