पीटर मुखर्जी के साथ भी अपमानजनक व्‍यवहार करती थी इंद्राणी, घर पर थी तानाशाह

मुंबई : शीना बोरा मर्डर केस में आज एक और बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इंद्राणी मुखर्जी और उसके वर्तमान पति पीटर मुखर्जी के बीच भी नहीं बनती थी. कई मौके पर इंद्राणी पीटर का विरोध करती थी. यह बात खुद पीटर ने पुलिस बातचीत में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2015 4:42 PM

मुंबई : शीना बोरा मर्डर केस में आज एक और बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इंद्राणी मुखर्जी और उसके वर्तमान पति पीटर मुखर्जी के बीच भी नहीं बनती थी. कई मौके पर इंद्राणी पीटर का विरोध करती थी.

यह बात खुद पीटर ने पुलिस बातचीत में बताया. पीटर ने बताया कि कई बार इंद्राणी उनका अपमान भी करने से पीछे नहीं हटती थी. उन्‍होंने पुलिस को बताया कि इंद्राणी का रवैया घर में एक तानाशाह की तरह होता था. कई बातों पर उन्‍हें इंद्रणी के गुस्‍से का भी सामना करना पड़ता थ. इसके अलावा पीटर ने जो अहम जानकारी दी उसके अनुसार, इंद्राणी प्रोपर्टी जैसी बातों पर बहुत गुस्‍से में रहती थी. इस बात का खुलासा बेटे मिखाईल बोरा ने भी किया था.

इधर मीडिया में जो खबर चल रही है उसके अनुसार शीना बोरा की हत्‍या के पीछे 3 बीएचके फ्लैट के लिए हुआ था. पुलिस के अनुसार शीना बोरा अपनी मां को मुंबई के बांद्रा वेस्‍ट इलाके में 3 बीएचके फ्लैट को हथियाने के लिए बराबर ब्‍लैकमेल कर रही थी. पुलिस पूछताछ में इंद्राणी के ड्राइवर ने कहा कि हत्‍या के वक्‍त इंद्राणी मुखर्जी काफी गुस्‍से में थी और बार-बार एक ही बात को दोहरा रही थी कि लो अब ले लो अपना 3 बीएचके फ्लैट.

Next Article

Exit mobile version