राज्यसभा कल तक के लिए स्थगित

नयी दिल्ली : भारी हंगामे के बीच राज्यसभा को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया. विपक्ष ने गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर जोरदार हंगामा किया. राज्यसभा में बयान देने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह खड़े हुए लेकिन भारी हंगामे के कारण उन्हें सुना नहीं जा सका. राज्यसभा में नरेंद्र मोदी हाय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2015 11:48 AM

नयी दिल्ली : भारी हंगामे के बीच राज्यसभा को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया. विपक्ष ने गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर जोरदार हंगामा किया. राज्यसभा में बयान देने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह खड़े हुए लेकिन भारी हंगामे के कारण उन्हें सुना नहीं जा सका. राज्यसभा में नरेंद्र मोदी हाय हाय के नारे लगे. अंतत: राज्यसभा को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

पूर्व राष्ट्रपति एपीजेअब्दुल कलाम के आज हो रहे अंतिम संस्कार के कारण राज्यसभा की बैठक दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी, वहीं लोकसभा की कार्यवाही आज दिनभर के लिए स्थगित कर दी गयी है.

डॉ कलाम के निधन के बाद भी संसद की कार्यवाही स्थगित कर दी गयी थी. गौरतलब है कि संसद का मानसून सत्र 21 जुलाई से शुरू हुआ है, लेकिन अभी तक एक दिन भी संसद की कार्यवाही नहीं चली है.

Next Article

Exit mobile version