देवेंद्र फडनवीस के परिवार की निजी तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर करने पर कांग्रेस-एनसीपी नेताओं पर प्राथमिकी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के परिवार की निजी तसवीर प्रसारित करने के लेकर विवाद उठ खडा हुआ है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है. पुलिस ने प्राथमिकी एनसीपी और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दर्ज की है. पुलिस ने ओशीवारा पुलिस थाने में नागपुर एनसीपी के अजय हापटेवार, महाराष्ट्र कांग्रेस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 9, 2015 10:13 AM

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के परिवार की निजी तसवीर प्रसारित करने के लेकर विवाद उठ खडा हुआ है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है. पुलिस ने प्राथमिकी एनसीपी और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दर्ज की है.

पुलिस ने ओशीवारा पुलिस थाने में नागपुर एनसीपी के अजय हापटेवार, महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिन सावंत, गुरपीत चड्ढा के खिलाफ तसवीर प्रसारित करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है. उनके खिलाफ आइटी एक्ट की धारा 67 ए और आइसीपी की धारा 500 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है.
पुलिस ने यह प्राथमिकी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दर्ज की है. ये तसवीरें सीएम फडनवीस के हाल के अमेरिका दौरे के बाद प्रसारित हुईं. दरअसल, सीएम देवेंद्र फडनवीस व उनके परिवार की पुरानी तसवीर को हाल में उनके अमेरिका दौरे से जोड कर सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही है.
सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही तसवीर में उनकी बैंकर पत्नी अमृता और बेटी दिविजा हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी इस मामले में सफाई दी है.

Next Article

Exit mobile version