आइएएस टॉपर्स को पीएमओ की सलाह, योग से तनाव करे दूर और 18 घंटे करे काम

नयी दिल्ली : सिविल सर्विसेज एक्जाम के परिणाम आने के बाद आइएएस टॉपर्स से मुलाकात के दौरान पीएमओ में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने उन्हें तनाव से दूर रहने के लिए योग करने की सलाह दी. जिससे वे 18 घंटे काम करके देश के विकास में अपना समुचित योगदान दे सके. जितेंद्र सिंह ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 8, 2015 11:27 AM

नयी दिल्ली : सिविल सर्विसेज एक्जाम के परिणाम आने के बाद आइएएस टॉपर्स से मुलाकात के दौरान पीएमओ में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने उन्हें तनाव से दूर रहने के लिए योग करने की सलाह दी. जिससे वे 18 घंटे काम करके देश के विकास में अपना समुचित योगदान दे सके.

जितेंद्र सिंह ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार काम कर रही है और इस लिहाज से आप सभी का चयन उचित समय पर हुआ है. ऐसे में बजाय गोल्फ खेलने के आप सभी योग करे जिससे खुद को स्वस्थ व तनाव मुक्त रखने में मदद मिलेगी और आप ज्यादा से ज्यादा काम करके देश के विकास में अपना बहुमूल्य समय देने में समर्थ होंगे. उन्होंने आइएएस टॉपर्स से कहा कि आज देश में राजनीतिक स्थिरता है और ऐसे में अधिकारियों के लिए काम करने का एक बेहतर प्लेटफॉर्म उपलब्ध है.
उन्होंने कहा कि संसद का सत्र शुरू होने वाला है ऐसे में वे अपने अन्य सहयोगियों से भी 18-20 घंटे काम करने की उम्मीद रखते हैं. उन्होंने कहा कि योग करने से ही यह संभव है इसलिए वे स्वयं योग कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version