माओवादी कमांडर को सहयोगियों ने मार डाला

रायपुर : छत्तीसगढ के उग्रवाद प्रभावित सुकमा जिले में एक माओवादी कमांडर की उसके सहयोगियों ने ही कथित रुप से हत्या कर दी. तेलंगाना राज्य से सटे बस्तर क्षेत्र में माओवादियों के बीच आपसी मतभेद के कारण उसकी हत्या किए जाने की बात बताई जाती है. सुकमा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (नक्सल विरोधी अभियान) संतोष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2015 11:09 PM

रायपुर : छत्तीसगढ के उग्रवाद प्रभावित सुकमा जिले में एक माओवादी कमांडर की उसके सहयोगियों ने ही कथित रुप से हत्या कर दी. तेलंगाना राज्य से सटे बस्तर क्षेत्र में माओवादियों के बीच आपसी मतभेद के कारण उसकी हत्या किए जाने की बात बताई जाती है. सुकमा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (नक्सल विरोधी अभियान) संतोष सिंह ने बताया कि माओवादी नेता बदरु उर्फ मासा का जला हुआ शव गाडीरस थाने के पेरमपारा गांव की जंगलों से बरामद किया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदरु को कथित रुप से ‘‘पुलिस का मुखबिर’’ और ‘‘ठग’’ बताया गया और कहा गया कि वह भाकपा (माओवादी) का वफादार नहीं रहा. एएसपी ने कहा कि वरिष्ठ माओवादी नेता और दंडकारण्य किसान मजदूर संगठन के प्रमुख हेमला भगत और उसकी पत्नी कोसी की इस हफ्ते उनके सहयोगियों ने कथित रुप से हत्या कर दी.

Next Article

Exit mobile version