निगम बोध घाट में हुआ अक्षय सिंह का अंतिम संस्कार, राहुल गांधी, केजरीवाल समेत कई नेता थे मौजूद

नयी दिल्लीः टीवी पत्रकार अक्षय सिंह का आज दिल्ली के निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया. दोपहर दो बजे निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन समेत कई नेताओं ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2015 11:41 AM

नयी दिल्लीः टीवी पत्रकार अक्षय सिंह का आज दिल्ली के निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया. दोपहर दो बजे निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन समेत कई नेताओं ने निगम बोध घाट पहुंचकर अक्षय सिंह को श्रद्धांजलि दी.

स्थित टेलीविजन समाचार रिपोर्टर अक्षय सिंह की कल झाबुआ जिले में अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद उनकी मौत पर रहस्य बरकरार है. व्यापमं घोटाले में नाम आए शख्स के घर से पूछताछ करने के कुछ देर बाद ही अचानक उनकी मौत से कई सवाल उठ खड़े हुए हैं. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इस मामले की एसआईटी से जांच करायी जाएगी. उन्होंने आश्वासन दिया है कि राज्य सरकार मामले की जांच में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी.

अक्षय पिछले चार दिनों से मध्य प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर जाकर व्यापम घोटाला कवर कर रहे थे. तीन लोगों की टीम इस घोटाले पर स्पेशल रिपोर्ट तैयार करने मेघनगर गई थी. अक्षय ने लडकी के अभिभावकों का साक्षात्कार पूरा किया था जिसका नाम घोटाले में सामने आया था और जिसका शव रेल की पटरियों के पास पाया गया था.

इंडिया टूडे समूह ने इस घटना पर कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि चिकित्सक और जांच एजेंसियां अक्षय की मौत का कारण पता लगा लेंगी.’’समूह ने कहा कि वह अपने रिपोर्टर की असमय मौत से दुखी है जो दिसम्बर 2013 से आज तक के साथ विशेष संवाददाता के तौर पर काम कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version