नरेन्द्र मोदी के दो मंत्री ने तोड़ा कानून, बिना हेलमेट चलाया दो पहिया वाहन

नयी दिल्ली : नरेन्द्र मोदी सरकार के दो मंत्री ने सड़क नियमों की खुलेआम अनदेखी की. केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावेडकर और केन्द्रीय भारी उद्योग मंत्री अनंत गीते ने इंडिया गेट में पर्यावरण जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान सड़क सुरक्षा अधिनियम का उल्लंघन किया. गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2015 11:35 AM

नयी दिल्ली : नरेन्द्र मोदी सरकार के दो मंत्री ने सड़क नियमों की खुलेआम अनदेखी की. केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावेडकर और केन्द्रीय भारी उद्योग मंत्री अनंत गीते ने इंडिया गेट में पर्यावरण जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान सड़क सुरक्षा अधिनियम का उल्लंघन किया.

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब मोदी सरकार के मंत्री ने परिवहन नियम की धज्जियां उड़ायी हो, इससे पहले केन्द्रीय पथ- परिवहन मंत्री नितिनगडकरी ने परिवहन नियमों की अनदेखी की थी. नितिन गडकरी ने नागपुर के सडकों मेंबिना हेलमेट पहने दुपहिया वाहन चलाया था. इसके बाद से मीडिया में उनका काफी आलोचना हुई और ऐसा कहा जा रहा था कि खुद परिवहन मंत्री जब सड़क नियमों की अनदेखी कर रहा हो तो आम जनता ट्रैफिको नियमों को लेकर कैसे जागरूक हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version