आज अमित शाह सरकार के कामकाज का ब्यौरा जनता के सामने रखेंगे

नयी दिल्ली: मथुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के करनाल में पार्टी की 200 बड़ी रैलियों की योजना की शुरुआत करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री सरकार के कामकाज को जनता तक पहुंचाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस और रैली को संबोधित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2015 7:51 AM

नयी दिल्ली: मथुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के करनाल में पार्टी की 200 बड़ी रैलियों की योजना की शुरुआत करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री सरकार के कामकाज को जनता तक पहुंचाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस और रैली को संबोधित करेंगे.

केंद्र में पार्टी की सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर देशभर में आयोजित की जाएंगी.शाह हरियाणा के करनाल रवाना होने से पहले दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करेंगे जहां वह पिछले एक साल में नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे.देशभर में 5000 जनसभाओं के अलावा बडी रैलियों का आयोजन करने की योजना भाजपा के जन कल्याण पर्व समारोहों का हिस्सा है जो मोदी सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर आयोजित किये जा रहे हैं.शाह 27 मई को गुजरात जाएंगे और उसके बाद गोवा की यात्रा पर जाएंगे जहां वह 28 मई को एक रैली को और मीडिया को भी संबोधित करेंगे.

Next Article

Exit mobile version