सपा में अमर सिंह की हो सकती है वापसी !

लखनऊ: जनता परिवार के विलय की प्रक्रिया पर जारी सियासत के बीच राज्यसभा के पूर्व सांसद अमर सिंह की सपा में वापसी की संभावना जोर पकड़ने लगी है. सपा को और मजबूत बनाने के इरादे से अमर सिंह को पुन: पार्टी में वापसी के प्रयास तेज हो गए है. सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2015 6:07 PM

लखनऊ: जनता परिवार के विलय की प्रक्रिया पर जारी सियासत के बीच राज्यसभा के पूर्व सांसद अमर सिंह की सपा में वापसी की संभावना जोर पकड़ने लगी है. सपा को और मजबूत बनाने के इरादे से अमर सिंह को पुन: पार्टी में वापसी के प्रयास तेज हो गए है. सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव के बयान से इस बात के संकेत भी मिल रहे है. शिवपाल ने इशारों में कहा कि अमर सिंह के साथ सपा के पारिवारिक रिश्ते हैं. इससे पहले बीते शुक्र वार को दिल्ली में अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के साथ लगभग ढाई घंटे का वक्त बिताया है.

सपा मुखिया मुलायम सिंह के साथ अमर सिंह की मुलाकात के साथ ही शिवपाल यादव के बयान से अमर सिंह के सपा में वापसी के कयास लगाये जाने लगे है. उधर, सपा सूत्रों की मानें तो पार्टी को मजबूत करने के इरादे से अमर सिंह की वापसी पर विचार किया जा सकता है. लोकसभा चुनाव में सपा को उत्तर प्रदेश में मिली करारी हार के बाद पार्टी को नये सिरे से संगठित करने पर विचार किया जा रहा है. हालांकि बीते दिनों पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव ने अमर की वापसी की संभावना से ही इन्कार किया था. इसी बीच मुलायम सिंह के साथ अमर सिंह की मुलाकात एवं शिवपाल के उनके संबंध में दिये गए संकेतों से पार्टी में उनकी वापसी संभव लग रही है.

Next Article

Exit mobile version