कम नहीं हो रही है कुमार विश्वास की मुसीबतें, हाईकोर्ट ने खारिज की कुमार की याचिका

नयी दिल्लीः मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के लिए अभी परेशानियां कम नहीं हुई है. कुमार विश्वास को दिल्ली हाईकोर्ट ने तगड़ा झटका दिया है. कोर्ट ने महिला आयोग की नोटिस पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. कुमार ने महिला आयोग की नोटिस को कोर्ट में चुनौती दी थी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2015 11:15 AM

नयी दिल्लीः मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के लिए अभी परेशानियां कम नहीं हुई है. कुमार विश्वास को दिल्ली हाईकोर्ट ने तगड़ा झटका दिया है. कोर्ट ने महिला आयोग की नोटिस पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. कुमार ने महिला आयोग की नोटिस को कोर्ट में चुनौती दी थी और मांग की थी कि इस नोटिस पर रोक लगायी जाए. अब कुमार को इस मामले में महिला आयोग के समक्ष पेश होकर अपनी सफाई देनी होगी.

दूसरी तरफ दिल्ली सरकार ने महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह को नोटिस भेजकर उनसे सवाल किया है कि जिस तरह उन्होंने कुमार विश्वास के खिलाफ नियमों के विरुद्ध जाकर कार्रवाई की उन्हें पद से क्यों ना हटा दिया जाए. बरखा सिंह को जवाब के लिए तीन दिनों के समय दिया गया है. दिल्ली सरकार ने उनसे कहा है कि वह तीन दिनों के अंदर दिल्ली सरकार और महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के प्रिंसिपल सेक्ट्री को जवाब भेंजे.

कुमार विश्वास के मामले में आम आदमी पार्टी एक साथ खड़ी है पार्टी यह कहती आयी है कि कुमार के खिलाफ जिसने भी यह आरोप लगाये है वह अबतक सामने नहीं आया है. दूसरी तरफ महिला भी यह साफ कह रही है कि कुमार के साथ उसके कोई संबंध नहीं रहे. हालांकि महिला ने इसकी शिकायत महिला आयोग से कर दी कि इन आरोपों के कारण उसकी छवि को भारी नुकसान पहुंचा है उसका पारिवारिक जीवन भी बर्बाद हो गया.महिला लागातर मांग कर रही है कि कुमार मीडिया के सामने आकर स्पष्टीकरण दें. कुमार और आप के नेता मीडिया पर छवि खराब करने और एकतरफा खबर दिखाने का आरोप लगा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version