मुरैना में रेत माफिया का कहर : शिवराज सिंह चौहान ने की एसआइटी जांच की सिफारिश

नयी दिल्ली : मध्यप्रदेश के मुरैना में एक सिपाही को रेत से भरे डंपर ने कुचल कर मार दिया. इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एसआईटी जांच के आदेश दिए है. जिसकी मौत हुई उस सिपाही का नाम धर्मेन्द्र चौहान है. सिपाही धर्मेन्द्र नूराबाद थाने में तैनातथे. वह उस टीम का हिस्सा थे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 6, 2015 1:22 PM

नयी दिल्ली : मध्यप्रदेश के मुरैना में एक सिपाही को रेत से भरे डंपर ने कुचल कर मार दिया. इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एसआईटी जांच के आदेश दिए है. जिसकी मौत हुई उस सिपाही का नाम धर्मेन्द्र चौहान है. सिपाही धर्मेन्द्र नूराबाद थाने में तैनातथे. वह उस टीम का हिस्सा थे जो लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए गयी थी. रास्ते में उन्होंने रेत से भरा एक डंपर देखा.

डंपर का ड्राइवर भी सिपाही को देखकर डर गया और उसने जोरदार ब्रेक लगा दी. इससे धर्मेन्द्र डंपर की चपेट में आ गये और उनकी मौत हो गयी. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.मुरैना इस तरह की घटनाओं के लिए काफी बदनाम रहा है.

रेत माफिया से लोहा लेने के कारण यहां आईपीएस नरेंद्र कुमार की भी जान चली गयी थी. अब एक और सिपाही की हत्या के बाद रेत माफियाओं की दशहत और बढ़ गयी है. सिपाही धर्मेन्द्र ने सेना में भी नौकरी की थी. उनके दो बच्चे है. सिपाही की मौत के बाद आरोपी गाड़ी को छोड़कर वहां से भाग गया. सिपाही की मौत के बाद उनके साथियों पर भी सवाल खड़े हो रहे है.

Next Article

Exit mobile version