नाबालिग अमेरिकी लडकी के साथ अफ्रीकी नागरिक ने किया बलात्कार

गुडगांव : नाबालिग अमेरिकी लडकी ने यहां एक गेस्टहाउस में अफ्रीकी मूल के एक व्यक्ति द्वारा उसके साथ कथित बलात्कार करने का आरोप लगाया है. गुडगांव पुलिस के प्रवक्ता राजेश कुमार ने बताया कि पत्रचार के माध्यम से पढाई कर रही पीडिता यहां अपनी मां के साथ रहती है. प्रवक्ता ने बताया कि फेसबुक के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2015 9:50 AM

गुडगांव : नाबालिग अमेरिकी लडकी ने यहां एक गेस्टहाउस में अफ्रीकी मूल के एक व्यक्ति द्वारा उसके साथ कथित बलात्कार करने का आरोप लगाया है. गुडगांव पुलिस के प्रवक्ता राजेश कुमार ने बताया कि पत्रचार के माध्यम से पढाई कर रही पीडिता यहां अपनी मां के साथ रहती है. प्रवक्ता ने बताया कि फेसबुक के जरिए पीडिता की आरोपी से दोस्ती हुई थी, जिसकी पहचान डेविड के रुप में हुई.

पुलिस के अनुसार, पीडित ने कहा है कि आरोपी 17 मार्च को उसे सेक्टर 38 में एक गेस्टहाउस में ले गया था, जहां उसने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान :एम्स: में चिकित्सकीय जांच में लडकी के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत कल मामला दर्ज किया गया, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने आज दावा किया कि पीडित का परिवार जांच में उन्हें सहयोग नहीं कर रहा.

Next Article

Exit mobile version