इलाज करावाकर सोमवार को दिल्ली लौटेंगे केजरीवाल

नयी दिल्ली : रक्त में शर्करा के उंचे स्तर और खांसी के लिए बेंगलुरु में प्राकृतिक उपचार करा रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सोमवार को यहां वापस लौटेंगे. आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल गत पांच मार्च को खांसी और रक्त में शर्करा के उंचे स्तर के इलाज के लिए अपने माता पिता के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2015 8:12 AM

नयी दिल्ली : रक्त में शर्करा के उंचे स्तर और खांसी के लिए बेंगलुरु में प्राकृतिक उपचार करा रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सोमवार को यहां वापस लौटेंगे. आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल गत पांच मार्च को खांसी और रक्त में शर्करा के उंचे स्तर के इलाज के लिए अपने माता पिता के साथ बेंगलुरु के लिए निकले थे.

ऐसा माना जा रहा था कि वह रविवार को लौटेंगे लेकिन एक अधिकारी ने आज साफ किया कि वह सोमवार को आएंगे. अधिकारी ने कहा, ‘‘केजरीवाल सोमवार को दोपहर में आएंगे.’’ केजरीवाल की गैरमौजूदगी में पार्टी से जुडे कई स्टिंग सामने आए जिनसे पार्टी मुश्किलों से घिर गयी और भाजपा एवं कांग्रेस दोनों ने उसपर हमला बोला.

बेंगलुरु के एक अस्पताल की एक वरिष्ठ डॉक्टर ने शनिवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बीमारी दोषपूर्ण और तनावपूर्ण जीवनशैली का एक ‘सटीक मामला’ है लेकिन अब काफी हद तक उनके शरीर से विषाक्त पदार्थों का असर खत्म कर दिया गया है. केजरीवाल शहर के बाहरी इलाके में स्थित जिंदल नेचर क्योर इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं.

Next Article

Exit mobile version