छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, एक जवान शहीद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया जिससे एक जवान शहीद हो गया.राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि दंतेवाड़ा जिले के गादीरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत दूधीरास गांव के जंगल में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया जिसमें एसटीएफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2015 3:04 PM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया जिससे एक जवान शहीद हो गया.राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि दंतेवाड़ा जिले के गादीरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत दूधीरास गांव के जंगल में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया जिसमें एसटीएफ का एक जवान शहीद हो गया.

अधिकारियों ने बताया कि गादीरास थाना से आज पुलिस दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब थाना से लगभग 18 किलोमीटर दूर दूधीरास गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में एसटीएफ का एक जवान शहीद हो गया.
उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने जवाबी कार्रवाई की जिससे नक्सली भाग गये. अधिकारियों ने बताया कि नक्सली हमले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया है तथा जवान के शव को घटनास्थल से बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि हमलावर नक्सलियों की तलाश के लिए करीब के अन्य थानों से भी पुलिस दल रवाना किया गया है.

Next Article

Exit mobile version