राष्ट्रीय निर्माण के लिए युवा मोर्चा में शामिल हों युवा: मोदी

नई दिल्ली : गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले लोकसभा चुनाव के लिए युवाओं को आकर्षित करते हुए आज उनसे आग्रह किया कि वे भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) में शामिल हों और इससे भारत का परिवर्तन होगा. भाजयुमो ने सदस्यता अभियान शुरु किया है. भाजयुमो ने एक करोड़ सदस्य बनाने के अपने उद्देश्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2013 12:45 AM

नई दिल्ली : गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले लोकसभा चुनाव के लिए युवाओं को आकर्षित करते हुए आज उनसे आग्रह किया कि वे भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) में शामिल हों और इससे भारत का परिवर्तन होगा.

भाजयुमो ने सदस्यता अभियान शुरु किया है. भाजयुमो ने एक करोड़ सदस्य बनाने के अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए आधुनिक प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करने की योजना बनायी है.

मोर्चा ने अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित अपनी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि उसकी सदस्यता फार्म मोबाइल फोन के जरिये भी उपलब्ध होंगे और युवा उसे आनलाइन भर सकते हैं.

भाजपा की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष मोदी ने युवाओं के समर्थन में आते हुए ट्विटर पर कहा, ‘‘जुड़ेगा युवा, बदलेगा भारत, हम राष्ट्र निर्माण की दिशा में काम करने के लिए युवाओं का स्वागत करते हैं कि वे भाजयुमो के युवा मित्र अभियान में शामिल हों.’’

Next Article

Exit mobile version