23 जनवरी को गूगल देगा बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि?

मुंबई : शिवसेना चाहती है कि पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे को उनकी 89वीं जयंती पर गूगल श्रद्धांजलि दे. उनकी 23 जनवरी को 89वीं जयंती है.उल्लेखनीय है कि गूगल अपने डूडल के जरीये दुनिया के प्रमुख लोगों को श्रद्धांजलि देता है. इस मामले में पार्टी के एक सांसद ने पहले ही कंपनी को पत्र लिख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2015 11:37 AM

मुंबई : शिवसेना चाहती है कि पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे को उनकी 89वीं जयंती पर गूगल श्रद्धांजलि दे. उनकी 23 जनवरी को 89वीं जयंती है.उल्लेखनीय है कि गूगल अपने डूडल के जरीये दुनिया के प्रमुख लोगों को श्रद्धांजलि देता है.

इस मामले में पार्टी के एक सांसद ने पहले ही कंपनी को पत्र लिख दिया है, जबकि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी इस संबंध में ध्यान व सहयोग देने का आग्रह वह कर चुके हैं.

इस संबंध में दक्षिण मध्य मुंबई से शिवसेना के सांसद राहुल शेवले ने गूगल को एक पत्र लि खकर आग्रह भी किया है. 6 जनवरी को लिखे इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि जिस तरह कंपनी द्वारा समय-समय पर गूगल डूडल के माध्यम से महापुरुषों एवं सेलिब्रिटीज के प्रति सम्मान प्रकट करता है, ठीक उसी तरह बाल ठाकरे को भी श्रद्धांजलि दी जाए.

इस पत्र के बाद शेवाले ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम से पत्र लिखते हुए दिल्ली स्थित सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी इस मामले में मदद देने का आग्रह किया है. फिलहाल गूगल की ओर से अभी इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा गया है.

Next Article

Exit mobile version