मैं भगवान राम का नहीं बल्कि अपने पिता का पुत्र हूं : मिश्रा

भुवनेश्वर : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का उनके विवादास्पद बयान के लिए उपहास उडाते हुए माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य सूर्यकांत मिश्रा ने आज कहा कि वह भगवान राम के नहीं, बल्कि अपने पिता के पुत्र हैं. माकपा की ओडिशा इकाई के 20 वें सम्मेलन को यहां संबोधित करते हुए मिश्रा ने कहा, ‘मैं गर्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2015 8:14 AM

भुवनेश्वर : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का उनके विवादास्पद बयान के लिए उपहास उडाते हुए माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य सूर्यकांत मिश्रा ने आज कहा कि वह भगवान राम के नहीं, बल्कि अपने पिता के पुत्र हैं.

माकपा की ओडिशा इकाई के 20 वें सम्मेलन को यहां संबोधित करते हुए मिश्रा ने कहा, ‘मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं अपने पिता का पुत्र हूं और भगवान राम का नहीं. कैसे मैं अपने पिता की अनदेखी कर सकता हूं जिन्होंने मेरा पालन-पोषण किया.’

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री ज्योति ने दिल्ली में एक जनसभा के दौरान मतदाताओं से कथित तौर पर राम के पुत्रों को चुनने और ‘अवैध पुत्रों’ को नहीं चुनने की अपील की थी.

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता मिश्रा ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि भगवान राम के दो पुत्र लव और कुश थे. कैसे मुझ समेत अन्य भगवान राम के पुत्र हो सकते हैं. मेरे पिता ने मुझे पहचान दी है.’ उन्होंने आरोप लगाया कि राजग सरकार आरएसएस की विचारधारा पर चल रही है.

Next Article

Exit mobile version