असम में ट्रेन के डिब्बे से मिला शक्तिशाली बम

रांगिया (असम): असम के कामरुप जिले में आज एक ट्रेन के डिब्बे से सात किलोग्राम वजन का एक शक्तिशाली बम बरामद किया गया. इस बारे में पुलिस ने आज बताया कि रांगिया उप-संभाग के तहत केन्दुकोना रेलवे स्टेशन के निकट लुमडिंग-कामाख्या इंटरसिटी अप एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे के शौचालय के सामने तौलिए में लिपटा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2014 2:54 PM

रांगिया (असम): असम के कामरुप जिले में आज एक ट्रेन के डिब्बे से सात किलोग्राम वजन का एक शक्तिशाली बम बरामद किया गया.

इस बारे में पुलिस ने आज बताया कि रांगिया उप-संभाग के तहत केन्दुकोना रेलवे स्टेशन के निकट लुमडिंग-कामाख्या इंटरसिटी अप एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे के शौचालय के सामने तौलिए में लिपटा प्लास्टिक का एक बैग मिला. इस बैग में से तारें बाहर निकल रही थीं.
केन्दुकोना स्टेशन मास्टर को इस बारे में तत्काल जानकारी दी गयी और ट्रेन को वहीं रोक लिया गया. इसके बाद ट्रेन की गहन जांच के लिए यात्रियों को ट्रेन से उतर जाने के लिए कहा गया. वरिष्ठ पुलिस, प्रशासनिक और रेलवे अधिकारियों का एक दल मौके पर पहुंच गया.
जांच के लिए असम पुलिस के खोजी कुत्तों का एक दल भी सेवा में लगाया गया और बम को वहां से हटाया गया.पुलिस ने बताया कि बम को निष्क्रिय करने के लिए गुवाहाटी से बम विशेषज्ञों का एक दल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है.

Next Article

Exit mobile version