राजनाथ सिंह ने कहा,अपनी हरकतों से बाज आये पाकिस्तान

नयी दिल्ली : आईटीबीपी के 53 वें स्थापना दिवस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज एक बार फिर पाकिस्तान को अपनी हरकतों से बाज आने को कहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को संघर्ष विराम का उल्लंघन बंद करना चाहिए. भारत शांति में विश्‍वास करता है. हमारी ओर से कभी भी सीजफायर का उल्लंघन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 1:39 PM

नयी दिल्ली : आईटीबीपी के 53 वें स्थापना दिवस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज एक बार फिर पाकिस्तान को अपनी हरकतों से बाज आने को कहा है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को संघर्ष विराम का उल्लंघन बंद करना चाहिए. भारत शांति में विश्‍वास करता है. हमारी ओर से कभी भी सीजफायर का उल्लंघन नहीं किया गया. इतना ही नहीं पाकिस्तान ने दीवाली पर भी फायरिंग की यह शर्मनाक है.

भारत-चीन सीमा विवाद पर राजनाथ ने कहा हम सम्मान के साथ शांति चाहते हैं. हमें शांति के साथ बैठकर सीमा विवाद को सुलझाने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि हम अपने घरों में शांति के साथ सो पाते हैं क्योंकि हमारे जवान सीमा पर अपनी जान की परवाह किये बिना दिन रात सुरक्षा में खड़े रहते हैं.

वहीं कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है जिसका जवाब 56 इंच का सीना लिये मोदी नहीं दे पा रहे हैं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कश्‍मीर दौरे के दौरान भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग जारी थी.

Next Article

Exit mobile version