कोच्चि एयरपोर्ट पर फिदाइन हमले की धमकी,हाइअलर्ट जारी

कोच्चि : पूरे देश के हवाई अड्डों में आज फिदाइन हमले की धमकी के बाद हाईअलर्ट जारी किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पत्र के जरिये मुंबई-कोच्चि फ्लाइट को फिदाइन हमले से उड़ाने की धमकी दी गई है. यह पत्र कोलकाता में भारत सरकारी की विमानपत्तन प्राधिकरण को मिला जिसमें लिखा गया है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2014 12:59 PM

कोच्चि : पूरे देश के हवाई अड्डों में आज फिदाइन हमले की धमकी के बाद हाईअलर्ट जारी किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पत्र के जरिये मुंबई-कोच्चि फ्लाइट को फिदाइन हमले से उड़ाने की धमकी दी गई है.

यह पत्र कोलकाता में भारत सरकारी की विमानपत्तन प्राधिकरण को मिला जिसमें लिखा गया है कि भारतीय विमानों को निशाना बनाया जाएगा.

पत्र में लिखा गया है कि अहमदाबाद से कोलकाता और कोच्चि से मुंबई जाने वाले विमान को फिदाइन हमले से उड़ा दिया जाएगा. यह पत्र किसने लिखा और कहां से भेजा गया फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है.

पत्र मिलने के बाद एयरपोर्ट ऑफिसियल और सुरक्षा एक्सपर्ट के बीच बैठक हुई जिसके बाद हाइअलर्ट जारी कर दिया गया . कोच्चि एयरपोर्ट के पास सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किये गये हैं. यहां आने जाने वाले यात्रियों की जांच में और तेजी लाई गई है.

Next Article

Exit mobile version